Monday , February 19 2018
Home / जबलपुर /  बदहाल हो रहा महिला मार्केट

 बदहाल हो रहा महिला मार्केट

अनैतिक गतिविधियो का बना अड्डा

शाम के बाद नशेडियो का रहता है कब्जा

 मार्केट के सामने भारी वाहनो का जमावडा

 दुकानदार- ग्राहको को हो रही परेशानी

 यातायात पुलिस भी नही दे रही ध्यान

हड़कंप एक्सप्रेस जबलपुर | नगर निगम के द्वारा बल्देवबाग चौक पर बनाये गये महिला मार्केट के दुकानदार इन दिनो बेहद परेशानी का सामना कर रहे है। इस मार्केट मे व्यापारिक गतिविधियो को चलाना अब बेहद चुनौतीपूर्ण काम बन गया है। इस मार्केट मे हो रही अनैतिक गतिविधियो की वजह से दुकानदारो के साथ इस मार्केट मे आने वाले ग्राहक भी डरे सहमे रहते हैं।

नशेबाजो का अड्डा

महिला मार्केट काफ़ी बडा है जिस वजह से काफ़ी खुला एरिया भी है। मार्केट के इस खुले एरिये मे असामाजिक तत्वो का कब्जा रहता है। इन असामाजिक तत्वो के द्वारा दुकानो के सामने ही शराब और स्मैक का सेवन किया जाता है। खुले आम नशे का उपयोग करने के बाद इन नशे बाजो के बीच अक्सर झगडे होते है जिससे पूरे मार्केट मे तनाव की स्थिति बन जाती है। शाम होने के बाद स्थिति और भी खतरनाक हो जाती है क्योंकि तब ज्यादा तादाद मे नशा करने वाले आ जाते है। इसके साथ ही यूवक यूवतिया इस मार्केट के परिसर और छत पर खुलेआम प्रेमालाप करते हुये नजर आते हि जिससे मार्केट का पूरा माहौल खराब हो जाता है।

मार्केट के सामने वाहनो का जमावडा

महिला मार्केट के गेट के सामने ही ट्रांसपोर्टरो के द्वारा भारी वाहन खडे किये जाते है जिससे मार्केट मे प्रवेश करना ही मुश्किल हो जाता है। बल्देवबाग मुख्य मार्ग पर स्थित मार्केट के सामने भारी वाहनो से माल उतारने का काम किय जाता है जिससे इस मार्ग पर जाम की स्थिति बन जाती है।

नही हो रही सुनवाई

महिला मार्केट की इन समस्याओ को लेकर कई बार अधिकरियो तक शिकायत की गयी लेकिन किसी भी अधिकारी ने मार्केट की इस समस्या को दूर करने के लिये कोई भी प्रयास नही किये जिससे व्यापारिSयो मे काफ़ी नाराजगी है।

About Deepak Bhojak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *