Monday , February 19 2018
Home / Top / कानूनी ढंग या आपसी सहमति से हो राम मंदिर का निर्माण : अमित शाह

कानूनी ढंग या आपसी सहमति से हो राम मंदिर का निर्माण : अमित शाह

जयपुर : राम मंदिर निर्माण का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है, इस बीच राम मंदिर को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने विचार व्यक्त किए है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राममन्दिर निर्माण को लेकर पार्टी की राय स्पष्ट है और इसका उल्लेख एक नहीं चार लोकसभा चुनाव के घोषणापत्र में है. उन्होंने कहा कि राम मन्दिर कानूनी ढंग से या आपसी संवाद से बनना चाहिए.
राजस्थान में 2017 के अंत में विधानसभा चुनाव होने है, इसके लिए अमित शाह राजस्थान के दौरे पर हैं. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी का मत है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हों. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस विषय को सभी दलों के सामने रखा है, इस पर सार्वजनिक बहस करके चुनाव आयोग के पास सभी दलों को जाना चाहिए.
आज जयपुर में अमित शाह भाजपा सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं,विधायकों और सांसद तक से फीडबैक लेगी. बताया जा रहा है कि कोर कमेटी की बैठक में अगले चुनावों को लेकर भी रणनीति के बारे में बात की जा सकती है.
बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा दौरे में बदलाव कर दिया गया है. अब वह तीनों दिन रोहतक में ही प्रवास करेंगे. इससे पहले शाह का पंचकूला व चंडीगढ़ में दो दिन और रोहतक में एक दिन का प्रवास तय था. बीजेपी अध्यक्ष 2 से 4 अगस्त तक रोहतक में ही रहेंगे और पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *